अथर्व हॉस्पिटल द्वारा निशुल्क पाइल्स चेकअप शिविर आज से

15 Aug 2022 12:16:48
 
atharv
 
पुणे, 14 अगस्त (आ.प्र.)
 
आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर अथर्व हॉस्पिटल द्वारा 15 अगस्त से 21 अगस्त तक मुफ्त पाइल्स चेकअप शिविर का आयोजन किया गया है. यह शिविर शिवाजी चौराहा, शिवाजी पुतला, लुनावत प्लाजा, फर्स्ट फ्लोर, शिवाजीनगर में आयोजित किया गया है. इस शिविर में पाइल्स की जांच मुफ्त में की जाएगी. जिन लोगों को ऑपरेशन की जरूरत होगी उन्हें उनके ऑपरेशन में आने वाले खर्च पर विशेष छूट दी जाएगी.
यह जानकारी पाइल्स सर्जन डॉ. संदीप अग्रवाल ने दी. डॉ.अग्रवाल ने बताया कि बायोलॉजिकल इलेक्ट्रिकल इम्पेडन्स ऑटो मेजरमेंट तकनीक की सहायता से वर्तमान समय में पाइल्स का उपचार करना बहुत आसान हो गया है. इसकी सहायता से यह ऑपरेशन बिना टांके के, बिना किसी प्रकार के चीरफाड़ के केवल 10 से 15 मिनट में हो सकता है. मरीज को हॉस्पिटल में भर्ती होने की जरूरत भी नहीं पड़ती और उसी दिन डॉक्टरों द्वारा घर जाने की भी अनुमति दे दी जाती है.
दूरबीन के द्वारा पाइल्स आसानी से चेक किया जा सकता है. जिससे पुराने से पुराने रोग से भी आसानी से छुटकारा पाया जा सकता है. इस शिविर का ज्यादा से ज्यादा लाभ लेने की अपील डॉ. अग्रवाल ने की है. शिविर का लाभ लेने के लिए फोन नंबर 020-25535757 पर नाम का रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य है.
Powered By Sangraha 9.0