राहुल गांधी विदेशी धरती पर सैनिकोंका गिरा रहे मनोबल ः अनुराग ठाकुर

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कांग्रेस सांसद पर लगाया आरोप

    12-Mar-2023
Total Views |

anurag 
 
 
पुणे, 11 मार्च (आज का आनंद न्यूज नेटवर्क)
 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी के विदेश में देश विरोधी बयान देकर भारतीय जवानों के हौसले पस्त करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि, कांग्रेस नेता 3 राज्यों में हार से मायूसी में इस तरह के बयान दे रहे हैं. केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने पुणे में शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाते हुए कहा कि, आप नेता मनीष सिसोदिया दिल्ली में शराब लाइसेंस मामले में मुख्य आरोपी हैं, लेकिन मुख्य सूत्रधार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं. ध-20 परिषद की समीक्षा बैठक के लिए पुणे आए ठाकुर ने भाजपा के शहर कार्यालय में पदाधिकारियों का मार्गदर्शन किया.
 
इसके बाद आयोजित पत्रकार-वार्ता में उन्होंने उपरोक्त आरोप लगाए. तेलंगाना में सत्तारूढ़ दल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगाए जा रहे पोस्टर के बारे में पूछे जाने पर ठाकुर ने कहा, तेलंगाना सरकार ने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार करके जनता के खजाने को खाली कर दिया है. दिल्ली सरकार के शराब लाइसेंस घोटाले में पूर्व सांसद के. कविता के शामिल होने के कारण जांच एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है.
 
अगर भ्रष्टाचार नहीं है तो जांच से क्यों डर रहे हैं? होने दो जांच, इसमें दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. हालांकि दिल्ली सरकार इस मामले से जुड़े ‘वी' नाम के शख्स को बचाने की कोशिश कर रही है, उस शख्स को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का समर्थन हासिल है. उन्होंने कहा, कांग्रेस ने परिवर्तन किया है, लेकिन सिर्फ नाम के लिए. कांग्रेस भवन में जाकर फोटो देखिए, अध्यक्ष की फोटो छोटी है. राहुल गांधी विदेश से देश तोड़ने वाले बयान दे रहे हैं. वे 3 राज्यों में हार की हताशा में बयानबाजी कर रहे हैं. कांग्रेस के नेता लगातार जवानों के मनोबल को कमजोर करने का काम कर रहे हैं. इससे देश की प्रतिष्ठा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गिर रही है. इस मौके पर भाजपा शहराध्यक्ष जगदीश मुलीक, संगठन समन्वयक राजेश पांडेय उपस्थित थे.