कर्क

    20-Oct-2024
Total Views |
 

Horoscope 
 
इस सप्ताह आपके प्रयासाें का अच्छा परिणाम मिलेगा. कुछ नई याेजनाओं काे अमल में लाने का सही समय है. अपने लक्ष्याें काे स्पष्ट रखें और नए प्राेजेक्टस में हाथ डालने से पहले सही रणनीति बनाएं. सहकर्मियाें के साथ संवाद में स्पष्टता रखें. यदि आप काेई काराेबारी हैं, ताे संबंधित क्षेत्र की संस्थाओं काे आधुनिक व उन्नत किस्म के उपकरणाें से लैस करने की मंशा रहेगी. उनकी कई बाताें में सहमति बनी हुई रहेगी.
 
 कैरियर/बिजनेस : इस सप्ताह आपकाे काम में रुकावटाें का सामना करना पड़ सकता है. धैर्य बनाए रखें और समस्याओं का हल निकालने का प्रयास करें. व्यवसाय में काेई बड़ा फैसला न लें. आमदनी में वृद्धि हाे सकती है. कार्यक्षेत्र में लाभ हाेने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. इस सप्ताह छात्राें काे कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है.
 
 रिलेशनशिप : पारिवारिक और प्रेम संबंधाें में सुधार आएगा. पुराने मनमुटाव खत्म हाेंगे और नए सिरे से रिश्ते मजबूत हाेंगे. लाइफ पार्टनर के साथ आपके रिश्ते और मधुर हाेंगे. परिवार से भरपूर सहयाेग मिलेगा.
 
 हेल्थ : सेहत में सुधार हाेगा, लेकिन मानसिक तनाव से दूर रहें. याेग और ध्यान से लाभ हाेगा. आंत, जिगर, गुर्दे, पाचन तंत्र, कमर के नीचे के भागाें में तकलीफ दुखाव, रीढ़ की हड्डी और पेशी के दर्द में सावधानी रखनी हाेगी
 
 लकी डेट : 22, 23, 26
 
 कलर : लाल, पीला, सफेद
 
 लकी दिन : मंगलवार, गुरूवार, साेमवार
 
 सावधानी : मानसिक तनाव से बचें और ध्यान केंद्रित रखें.
 
 उपाय : साेमवार काे शिवलिंग पर जल चढ़ाएं और सफेद फूल चढ़ाएं.