सिंह

20 Oct 2024 22:12:02
 
 

Horoscope 
 
इस सप्ताह आपकाे काम और व्यक्तिगत जीवन में संतुलन बनाए रखने का हाेगा.कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. आर्थिक लाभ के याेग हैं. वित्तीय मामलाें में सावधानी बरतें. खर्चाें पर नियंत्रण रखें. गाेचर आपकाे कहीं न कहीं वांछित परिणामाें काे देने वाला रहेगा. अतः अपने स्तर पर काेशिशाें के प्रति ईमानदार बने हुए रहेंगे.
 
 कैरियर/बिजनेस: कैरियर में तर्नकी के याेग हैं. वरिष्ठाें का सहयाेग मिलेगा, जिससे आपके काम काे सराहना मिलेगी. व्यवसाय में नए साैदाें पर विचार कर सकते हैं, लाभदायक रहेंगे. गाेचर आपकाे कहीं न कहीं वांछित परिणामाें काे देने वाला रहेगा.
 
 रिलेशनशिप : रिश्ताें में सामंजस्य रहेगा. प्रेम संबंधाें में मधुरता बढ़ेगी और परिवार के साथ अच्छे पल बिताएंगे. यह सप्ताह परिवार के लाेगाें के साथ हंसी- मजाक एवं खुशनुमा माहाैल में बीतेगा. यह समय शेयर या नई प्राॅपर्टी खरीदने के लिए शुभ है. काेई फैसला हड़बड़ाहट में न लें.
 
 हेल्थ : इस सप्ताह मानसिक तनाव का अनुभव हाे सकता है. अपनी दिनचर्या काे संतुलित रखें और नियमित रूप से व्यायाम करें. नींद की कमी से बचें और पर्याप्त आराम लें. तंदुरूस्ती अच्छी हाेने के कारण आप परिवार के साथ घूमने-फिरने, स्वादिष्ट भाेजन का मजा लेंगे. संतान प्राप्ति के इच्छुक लाेगाें के लिए सप्ताह का मध्य बढ़िया रहेगा.
 
 लकी डेट : 22, 23, 26
 
 कलर : लाल, पीला, सफेद
 
 लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, गुरुवार
 
 सावधानी : अहंकार से बचें, वरना रिश्ताें में दूरियां आ सकती हैं.
 
 उपाय: सूर्य काे जल चढ़ाएं और रविवार काे गुड़ का दान करें.
Powered By Sangraha 9.0