कन्या

20 Oct 2024 22:11:02
 
 

Horoscope 
इस सप्ताह आपकाे अचानक अच्छे समाचार मिल सकते हैं. कैरियर में प्रगति हाेगी.काेई शुभ समाचार मिल सकता है. यात्रा के याेग हैं. भाेजन पर नियंत्रण रखें. कागजाती मामलाें में धैर्य बनाए रखें.साेच-समझकर निर्णय लें. विराेधी पक्ष किसी मामले काे आपके खिलाफ उठाने में काेई काेर कसर नहीं छाेड़ने वाले रहेंगे. वहीं सेहत में अधिक व्यय की स्थिति रहेगी.
 
 कैरियर/ बिजनेस : कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत का फल मिलेगा. नई याेजनाएं सफल हाेंगी और व्यापार में भी नए अवसर प्राप्त हाेंगे.प्रतियाेगिताओं में भाग लेने के लिए आज का दिन अनुकूल है. यह समय शेयर या नई प्राॅपर्टी खरीदने के लिए शुभ है. काेई फैसला हड़बड़ाहट में न लें.
 
 रिलेशनशिप : : इस सप्ताह रिश्ताें में थाेड़ी परेशानी आ सकती है. धैर्य और समझदारी से काम लें. नए रिश्ते बन सकते हैं. पारिवारिक मामलाें में सुख-शांति बनी रहेगी. प्रेम संबंधाें में मजबूती आएगी. धैर्य से काम लें. अनजान लाेगाें से दाेस्ती करते समय सावधान रहें. दूसराें के मामलाें में दखल ना दें.
 
 हेल्थ : सेहत में सुधार हाेगा, लेकिन पेट संबंधी समस्याओं का ध्यान रखें.स्वास्थ्य कल्याण के लिए एक अच्छा समय है.तंदुरूस्ती अच्छी हाेने के कारण आप परिवार के साथ घूमने-फिरने, स्वादिष्ट भाेजन का मजा लेंगे.
 
 लकी डेट : 20, 21, 25
 
 कलर : सफेद, नीला, हरा
 
 लकी दिन : बुधवार, शुक्रवार, शनिवारर
 
 सावधानी : बाताें काे तूल न दें और बेवजह के विवादाें से बचें.
 
 उपाय : बुधवार काे गणेश जी काे दूर्वा अर्पित करें और हरे मूंग का दान करें.
Powered By Sangraha 9.0