परिवर्तन महाशक्ति द्वारा दस सीटों की पहली सूची घोषित

22 Oct 2024 12:19:58
 
bavv
 
पुणे, 21 अक्टूबर (आज का आनंद न्यूज नेटवर्क)
 
परिवर्तन महाशक्ति की ओर से सोमवार को पुणे में महाराष्ट्र की दस सीटों की सूची घोषित की गई. इस सूची में प्रहार जनशक्ति के बच्चू कडू का नाम भी शामिल है. पुणे में महाराष्ट्र स्वराज्य पार्टी के छत्रपति संभाजीराजे, प्रहार जनशक्ति के बच्चू कडू और स्वाभिमानी शेतकरी संघटना के राजू शेट्टी ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी सूची की घोषणा की. इस दौरान स्वराज्य पार्टी के महासचिव धनंजय जाधव और प्रहार के अनिल चौधरी भी उपस्थित थे.
 
इस मौके पर छत्रपति संभाजीराजे ने कहा कि महाराष्ट्र में चुनाव का माहौल गर्माने लगा है. सोमवार को परिवर्तन महाशक्ति की बैठक हुई और हमें अच्छा समर्थन मिल रहा है. हमारे पास आने वाले विस्थापितों की एक लंबी सूची है, लेकिन स्थापित लोग भी बड़ी संख्या में हमसे संपर्क कर रहे हैं. बच्चू कडू ने कहा कि हम अन्य दलों की तरह अलग-अलग सूचियां जारी नहीं करते. हम सभी एक साथ आकर सूची जारी कर रहे हैं.
 
राजनीतिक संस्कृति खत्म हो रही है और इसे फिर से स्थापित करना है. इसलिए हम एक मजबूत विकल्प के रूप में एकजुट हुए हैं. राजू शेट्टी ने कहा कि बारामती में भी हम उम्मीदवार देंगे. शिरोल और मिरज इन दो निर्वाचन क्षेत्रों में अधिक इच्छुक उम्मीदवार हैं, इसलिए वहां के कार्यकर्ताओं से चर्चा कर नाम घोषित किए जाएंगे. साफ-सुथरा चरित्र और ईमानदार छवि हमारी उम्मीदवार चुनने की शर्तें हैं.
 
विधानसभा क्षेत्रों के अनुसार उम्मीदवारों की सूची
 
ओमप्रकाश उर्फ बच्चू बा. कडू (प्रहार जनशक्ति पार्टी) - अचलपुर अनिल छबिलदास चौधरी (प्रहार जनशक्ति पार्टी) - रावेर यावल गणेश रमेश निंबालकर (प्रहार जनशक्ति पार्टी) - चांदवड़ सुभाष साबणे (प्रहार जनशक्ति पार्टी) - देगलूर बिलोली (एससी) अंकुश सखाराम कदम (महाराष्ट्र स्वराज्य पार्टी) - ऐरोली माधव दादाराव देवसरकर (महाराष्ट्र स्वराज्य पार्टी) - हदगांव हिमायतनगर गोविंदराव सयाजीराव भवर (महाराष्ट्र राज्य समिति) - हिंगोली वामनराव चटप (स्वतंत्र भारत पार्टी) - राजुरा
Powered By Sangraha 9.0