पीएनजी ज्वेलर्स द्वारा ‌‘सप्तम‌’ और ‌‘इना‌’ कलेक्शन पेश

22 Oct 2024 12:34:02
 
aa
 
 
 
 
लक्ष्मी रोड, 21 अक्टूबर (आज का आनंद न्यूज नेटवर्क)
 
पिछले साल के फेस्टिव कलेक्शन की सफलता के बाद, अपनी बेहतर शिल्प कौशल और गुणवत्ता और समृद्ध विरासत के लिए प्रसिद्ध प्रसिद्ध आभूषण ब्रांड ‌‘पीएनजी ज्वेलर्स‌’ ने इस साल अपने लोकप्रिय सप्तम और इना कलेक्शन के तहत नए डिजाइन पेश किए हैं. जिसमें एक बार फिर बॉलीवुड आइकॉन माधुरी दीक्षित इस कैंपेन का चेहरा होंगी. पिछले साल के डिजाइंस को ग्राहकों का खास रिस्पांस मिला था. इससे प्रेरित होकर पीएनजी ज्वेलर्स ने सप्तम कलेक्शन का विस्तार किया है. यह नया सप्तम कलेक्शन उत्सव की सात भावनाओं - खुशी, समृद्धि, प्रेम, एकता, नई शुरुआत, उत्साह और सुंदरता को दर्शाते हुए आभूषणों के माध्यम से खुशी व्यक्त करता है. यह कलेक्शन कुंदन, जड़ाऊ, हीरे और पारंपरिक सोने से तैयार किए गए हार, टॉप्स, अंगूठियां, कंगन आदि जैसे बेहतरीन आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है.
 
इन नए डिजाइनों का उद्देश्य भारतीय कलात्मकता को समकालीन शैली के साथ जोड़कर आधुनिक भारतीय महिला की पसंद और जशरतों को पूरा करना है. सप्तम कलेक्शन में विरासत और भव्यता का मिश्रण उत्सव की भावना का प्रतीक दर्शाता है. दिवाली के दौरान हीरों की चमक पसंद करने वाले उपभोक्ताओं के लिए प्राकृतिक हीरे के आभूषणों का एक नया चयन यहां उपलब्ध है. इसके साथ ही पीएनजी ज्वेलर्स ने नया इना कलेक्शन पेश किया है. बताया गया कि आधुनिक लुक की चाहत रखने वाली महिलाओं को आकर्षित करने के लिए डिजाइन किए गए इना कलेक्शन में इयररिंग्स से लेकर बैंगल्स तक ग्लैमरस नए आभूषणों की एक श्रृंखला शामिल है. इससे ग्राहकों को त्यौहार को भव्य अंदाज में मनाने का मौका मिलता है. हीरे की ज्वेलरी मेकिंग पर 100 फीसदी की छूट सप्तम और इना दोनों कलेक्शन महाराष्ट्र और गोवा में पीएनजी ज्वेलर्स के सभी 47 शोरूमों में उपलब्ध होंगे.पीएनजी ज्वेलर्स भी अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया है. 3 नवंबर 2024 तक ऑफर में सोने की ज्वेलरी मेकिंग पर 30 फीसदी तक की छूट और हीरे की ज्वेलरी मेकिंग पर 100 फीसदी की छूट दी जाएगी.
 
 
ग्राहकों को अनोखा अनुभव मिलेगा
 
aa
 
 
 
 पिछले साल का कलेक्शन काफी पसंद किया गया था. हम नए डिजाइन पेश करके इस पल का जश्न मनाने के लिए उत्साहित हैं जो त्यौहार का ध्यान आकर्षित करेंगे. सप्तम और इना कलेक्शन में आभूषणों का प्रत्येक टुकड़ा आधुनिकता और परंपरा के मिश्रण से तैयार किया गया है. यह कलेक्शन ग्राहकों को अनोखा अनुभव प्रदान करेगा.
 
- डॉ. सौरभ गाडगिल, सीएमडी, पीएनजी ज्वेलर्स
 
इस वर्ष के नए डिजाइन मनमोहक हैं
 
 
aa
 
मैंने हमेशा सप्तम और इना कलेक्शन की भव्यता और सुंदरता की प्रशंसा की है. इस वर्ष के नये डिजाइन मनमोहक हैं. मेरा मानना है कि त्यौहारी सीजन के दौरान यह कलेक्शन निश्चित रूप से महिलाओं के बीच लोकप्रिय होगा और उनके पहनावे में सुंदरता जोड़कर उन्हें एक आकर्षक लुक प्रदान करेगा. सप्तम और इना कलेक्शन महिलाओं की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया गया है. - माधुरी दीक्षित, ब्रांड एंबेसडर, पीएनजी ज्वेलर्स
Powered By Sangraha 9.0