आखिरकार प्रोबेशनरी आईएएसपूजा खेड़कर का वाशिम ट्रांसफर

10 Jul 2024 10:06:32
 
pooja
 
 
पुणे, 9 जुलाई (आज का आनंद न्यूज नेटवर्क)
 
 
पुणे कलेक्टरेट में प्रोबेशनरी आईएएस के तौर पर आईं पूजा खेडकर वरिष्ठ अधिकारियों पर अलग-अलग तरीकों से दबाव डलवाकर सुविधाएं प्राप्त करने के मामले में विवादित हो गई थीं. इस खींचतान के चलते राज्यसरकार ने उनका तबादला वाशिम कर दिया है. पूजा खेड़कर ने अपनी लक्जरी ऑडी कार पर लाल और नीली बत्ती लगा रखी थी. जिस पर शुरुआत में भारत सरकार लिखा था बाद में जिसे बदल कर महाराष्ट्र सरकार कर दिया था.
 
इसके साथ ही एसी ऑफिस, लेटरपैड, सहायक जिलाधिकारी नाम की प्लेट और स्वतंत्र स्टॉफ की मांग की थी. ये मांगें पूरी नहीं होने के कारण पूजा खेड़कर ने कलेक्टर डॉ. सुहास दिवसे, अपर जिलाधिकारी अजय मोरे, निवासी उपजिलाधिकारी ज्योति कदम सहित अन्य विभागों के अधिकारियों से विवाद किया था जिसमें पूजा खेड़कर के पिता दिलीपराव खेड़कर भी शामिल थे.
 
पूजा खेड़कर के अनुचित व्यवहार के कारण कलेक्टर डॉ. सुहास दिवसे ने 25 पेज की रिपोर्ट राज्य के सामान्य प्रशासन विभाग को भेजी थी. पूजा के पिता दिलीपराव खेड़कर ने कलेक्टर सहित अन्य अधिकारियों को धमकाया था और अपर जिलाधिकारी अजय मोरे के मुख्य कार्यालय के एंटी चेंबर पर बिना परमिशन कब्जा कर लिया था. इससे पहले भी उसने तीन कार्यालय ढूंढकर अपनी बैठक व्यवस्था की थी. अब उन्हें कलेक्टर के पास कांच का चेंबर चाहिए था. प्रोबेशनरी आईएएस पूजा खेड़कर की नियुक्ति पर सामाजिक कार्यकर्ता विजय कुंभार ने आपत्ति दर्ज कराई थी.
Powered By Sangraha 9.0