भारत-बांग्लादेश टेस्ट के पहले दिन बारिश की संभावना

    19-Sep-2024
Total Views |
 
 

Sports 
 
भारत और बांग्लादेश के बीच का पहला टेस्ट बारिश से प्रभावित हाे सकता है. यह मुकाबला चेन्नई के चेपाॅक स्टेडियम में 19 सितंबर से खेला जाना है. माैसम वेबसाइट एक्यूवेदर के अनुसार, चेन्नई में 18, 19 और 20 सितंबर काे बारिश हाे सकती है. यानी के टेस्ट मैच के शुरुआती दाे दिनाें में बारिश के आसार हैं.करीब 6 महीने के बाद भारत में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हाे रही है.
इंडिया में आखिरी इंटरनेशनल मैच 7 से 9 मार्च के बीच खेला गया था. धर्मशाला में खेले गए उस मुकाबले में इंडिया ने इंग्लैंड काे पारी और 64 रन से हराया था.
 
पहले 2 दिन बारिश की आशंका एक्यूवेदर के पूर्वानुमान के मुताबिक 19 सितंबर से शुरू हाेने वाले टेस्ट मैच के पहले और दूसरे दिन बारिश हाे सकती है. हालांकि, बारिश से ज्यादा नुकसान नहीं हाेगा, क्याेंकि19 सितंबर काे पहले सेशन के शुरुआती एक से डेढ़ घंटे बारिश से प्रभावित हाे सकते हैं.20 सितंबर काे भी ऐसा ही माैसम रहने का पूर्वानुमान है.पछले हफ्ते अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच नाेएडा टेस्ट बारिश के कारण रद्द हाे गया था. इस मुकाबले में एक भी बाॅल नहीं फेंकी जा सकी थी और फैंस काे निराश हाेकर लाैटना पड़ा था.टीम इंडिया की पहले टेस्ट की संभावित खिलाड़ी राेहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट काेहली, केएल राहुल, आर.अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, माेहम्मद सिराज